tranny with big boobs fellating a hard cock.helpful site https://dirtyhunter.tube

हजारों मजदूरों से गुलजार रहा मजदूर मेला 

59

“ एक होकर धर्म और जाति की राजनीति को हराने का लिया संकल्प “

सोनवर्षा, सहरसा – 1 मई, अंतरराष्ट्रीय मजदूर दिवस के अवसर पर उच्च विद्यालय, सोनवर्षा के प्रांगण में मजदूर यूनियन जन जागरण शक्ति संगठन  द्वारा  मजदूर मेला का आयोजन किया गया । इस मौके पर सोनवर्षा , अररिया , कटिहार के हजारों मजदूर जुटे।मेला का उद्घाटन सोहा प्रखंड के युवा क्लब के बच्चों द्वारा एक रैली के रूप में किया गया । बच्चों और युवाओं का उत्साह देखते बनता था । 


संगठन से जुड़ी सोहिनी ने मई दिवस के बारे विस्तार से चर्चा की।  उन्होंने कहा कि मई दिवस पूरे दुनिया के मजदूरों के लिए एक खास दिन है क्योंकि यह हमे मजदूरों के हक में  किए गए आंदोलनों की याद दिलाता है। यह आठ घंटा काम आठ घंटा आराम और आठ घंटा के लिए हुए महान संघर्ष और उसकी जीत की भी याद दिलाता है । मई दिवस हमे प्रेरणा देता है कि अगर मजदूर एकजुट हों तो वह कई लड़ाइयां जीत सकते हैं।

 
संगठन के अध्यक्ष दीपनारायण पासवान ने कहा कि जन जागरण शक्ति संगठन हर साल मई दिवस बड़े धूम धाम से मनाता है क्योंकि  यह बहुत ही खास दिन है । मई दिवस के दिन ही 2011 में  यूनियन की स्थापना की गई थी। यूनियन के हजारों सदस्य इस दिन छुट्टी मनाते हैं  और अपने संघर्षों की जीत पर जश्न मनाते हैं। 


विशेष अतिथि के रूप में भाकपा के जिला सचिव ओम प्रकाश में मजदूरों को संबोधित किया और कहा कि हम जाति धर्म में बंटे हुए हैं इसलिए जीत हासिल नहीं कर पा रहे हैं।मेला में कपड़ा, खिलौना, औजार, श्रृंगार और तरह तरह के खान पान का स्टॉल लगा था । लोगों ने बड़े उत्साह से मेला में भाग लिया । 


मेला का खास आकर्षण भोजपुर से आए प्रसिद्ध लोक गायक राजू रंजन थे । उन्होंने क्रांतिकारी गीत से लोगों का मन मोह लिया और सभी में उत्साह भर दिया। कटिहार के साथी जितेंद्र पासवान ने भी कई गीतों से लोगों को संघर्ष करने के लिए प्रेरित किया।मेला में प्रथम संस्था की ओर से विज्ञान पर एक रोचक प्रदर्शनी लगाई गई थी जिसमे बच्चों ने बड़ी संख्या में भाग लिया । 


मंच संचालन जितेंद्र पासवान, तन्मय और सोहिनी ने किया । आयोजन में  हरदेव पासवान , घोलट सादा, उमेश भगत, छट्ठू ऋषिदेव, गोविंद , मुन्ना कुमार, डोली, महारानी, अखिलेश का विशेष योगदान रहा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.

yenisekshikayesi.com