आम जन का मीडिया
Meeting of Jai Bhim Sc/St organization

जय भीम अजा /जजा संगठन की बैठक आयोजित

करण हरियाल ओलवी ग्राम इकाई के अध्यक्ष मनोनीत

आज बिलाङा तहसील के ओलवी गांव में जय भीम अनुसूचित जाति,जनजाति संगठन की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की शुरुआत बाबा साहब अम्बेडकर जी की तस्वीर पर माल्यार्पण करके की गयी। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप संगठन के संरक्षक वेदप्रकाश मेघवाल उदलियावास और संयोजक शिवप्रकाश जयपाल और अम्बेडकर भीम सेना के जिलाध्यक्ष छोगाराम पंवार उपस्थित थे.

संगठन के देहात मंत्री हरिश मेहरा ने बताया कि ओलवी ग्राम इकाई का गठन सभी की सहमति से किया जिसमें अध्यक्ष करण हरियाल, उपाध्यक्ष राकेश पंवार, महासचिव रामनिवास पंवार, कैलाश पंवार, सचिव सुमेरराम हरियाल, सुरेश पंवार, कोषाध्यक्ष नारायणराम मेघवाल, प्रचार मंत्री सहीराम हरियाल और स्थायी सदस्य के रूप में बाबूलाल सरगरा, दिपक सरगरा, मोती पंवार, गणेश भील, मदनलाल भील, राकेश सरगरा को मनोनीत किया गया.

बैठक में संगठन के संरक्षक वेदप्रकाश मेघवाल उदलियावास ने कहा कि अगर बाबा साहब के सपनों का भारत देश बनाना है तो बाबा साहब के विचारधारा को समझकर अपनाये। इसी दौरान संगठन संयोजक शिवप्रकाश जयपाल ने कहा समाज में एकता बनाये रखें और सामाजिक कुरीतियों को खत्म करके नये समाज का निर्माण करे.

इस दौरान बैठक में प्रकाश, महेन्द्र जयपाल, सुनील लांबा, श्याम सोनेल, पुखराज, रघुनाथ भील, ओमप्रकाश सरगरा, बलदेव डारा, पप्पूराम पंवार, भोराराम सरगरा, नरपत मेघवाल व सैकड़ों की संख्या में समस्त ग्रामवासी उपस्थित थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.