आम जन का मीडिया
All-round development of students is our goal - Mandovara

विद्यार्थियों का चंहुमुखी विकास ही हमारा ध्येय है-मंडोवरा

  • माणिक

बसेड़ा (छोटीसादड़ी), विद्यार्थियों को अपने सर्वांगीण विकास हेतु स्कूल की समस्त गतिविधियों में तल्लीन होकर हिस्सा लेना चाहिए। प्रशासनिक सेवा क्षेत्र के साथ ही अकादमिक क्षेत्र में भी रोज़गार की तमाम संभावनाएं मौजूद हैं। मुझे खुशी है कि बसेड़ा जैसे उर्वर इलाके में यहाँ के अध्यापक स्कूल में कई सारे नवाचार कर रहे हैं। सन्डे लाइब्रेरी सहित आई डी कार्ड्स का वितरण प्रेरक है। ऐसी योजनाएं बाकी क्षेत्र में भी प्रचारित हो सके ऐसी कोशिश करेंगे।

यह विचार छोटी सादड़ी उपखंड अधिकारी दिनेश मंडोवरा ने बतौर मुख्य अतिथि राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय बसेड़ा में एक आयोजन के दौरान व्यक्त किए जब स्कूल परिवार को परिचय पत्र का वितरण किया गया। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि छोटी सादड़ी अतिरिक ब्लॉक प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी प्रकाश चंद सहित बसेड़ा ग्राम पंचायत के सरपंच पुरुषोत्तम मीणा, ग्राम सचिव सुरेश चंद मेघवाल थे जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रधानाचार्य महेंद्र प्रताप गर्ग ने की।

शुरुआत में प्रधानाचार्य गर्ग ने सभी अतिथियों का स्वागत और अभिनन्दन करते हुए विद्यालय गतिविधियों के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि बसेड़ा स्कूल आगामी जनवरी माह में पूर्व विद्यार्थी सम्मलेन करने जा रहा है। कार्ड्स वितरण के बाद सभी विद्यार्थी और कार्मिक प्रसन्नता अनुभव कर रहे थे।अंत में स्टूडेंट वोलंटियर पुष्कर आंजना,ममता मीणा और दीपक राव के साथ समस्त अतिथियों ने संडे लाइब्रेरी कक्ष का अवलोकन किया। कार्यक्रम का मंच संचालन हिंदी के व्याख्याता माणिक ने किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.