भामाशाह ने बसेड़ा स्कूल में शिक्षण सामग्री वितरित की !

96

बसेड़ा (छोटीसादड़ी).

बसेड़ा जैसे राजकीय विद्यालय में बीते कुछ सालों में अध्यापकों की सक्रियता से शैक्षणिक वातावरण ऊंचाई पाया है। कार्मिकों की कमी के बावजूद सह-शैक्षणिक गतिविधियों में विद्यार्थियों की सहभागिता तारीफ़ के काबिल है। ग्रामीणों की तरफ से विकास में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। यह विचार भामाशाह पहलवान गोवर्धन लाल आंजना ने राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बसेड़ा में आयोजित एक समारोह में व्यक्त किए।

शनिवार को नो बैग डे के आयोजन के क्रम में सभी ने राजस्थानी लोक धुनों पर मेडिटेशन किया। शुरुआत में प्रधानाचार्य छगन लाल पाटीदार ने अतिथियों का स्वागत किया। विद्यालय विकास एवं प्रबंधन समिति के सचिव छुट्टन लाल मीणा ने स्कूल की वर्तमान स्थिति पर सारगर्भित टिप्पणी की।

इस मौके पर विशिष्ट अतिथि के तौर पर पूर्व सरपंच वरदीचंद आंजना, डेयरी अध्यक्ष मोहन लाल आंजना, बिजली बोर्ड वाले भैरू लाल आंजना, राम लाल नाई, शंकर लाल मीणा, केसरीमल मीणा, नारू लाल कहार उपस्थित थे। भामाशाह ने स्कूल बैग, अभ्यास पुस्तिकाएं, पेन और नकद राशि भी ईनाम के रूप में वितरित की। बीते वर्ष के परीक्षा परिणाम में सर्वश्रेष्ठ स्थान प्राप्त विद्यार्थियों को विशेष रूप से पुरस्कृत किया गया। समारोह के समस्त अतिथियों का वरिष्ठ अध्यापक अमरचंद शर्मा, भैरू लाल मीणा, मथुरा लाल रेगर, भागीरथ, जगदीश सिंह सेंगर ने माल्यार्पण द्वारा स्वागत किया। सभा का संचालन व्याख्याता डॉ. माणिक ने किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.