कौशल भाव स्किल सोल्यूशंस को अंतर्राष्ट्रीय अवार्ड !

176

अंतर्राष्ट्रीय एशिया पैसिफ़िक हाउसिंग फोरम जो कि बैंकॉक , थाईलैंड में 16 से 19 सितंबर के बीच आयोजित होने जा रही है. उसके लिये भारत से कौशल भाव स्किल सॉल्यूशन्स का चयन” सामुदायिक पहल और स्थानिक योजना” वर्ग के लिए हुवा है।

कौशल भाव पारंपरिक निर्माण प्रथाओ के माध्यम से वतानुकुलित गृह निर्माण प्रक्रिया को बढ़ावा दे रहा है।  भारतीय स्तर एशिया पेसिफ़िक होयसिंग फोरम जो कि पर 18,19 जुलाई 2019 जो कि इंडिया हैबिटैट सेंटर में आयोजित हुई थी ,वहा पर कौशल भाव को  इंडिया स्तर के हैबिटैट फ़ॉर ह्यूमैनिटी की तरफ से इम्पैक्ट इन्नोवशन अवार्ड के लिए चयन किया गया था।

वातानुकूलित हाउसिंग प्रक्रिया के  इन्नोवशन अवार्ड के लिए राजीव रंजन मिश्र (भूतपूर्व जॉइंट सेक्रेटरी शहरी मंत्रालय (भारत सरकार) व माननीय मंत्री श्री हरदीप पूरी ने सम्मानित किया था। 


उसी क्रम में अंतरास्ट्रीय स्तर एशिया पेसिफ़िक होयसिंग इन्नोवेशन अवार्ड के लिए फाइनलिस्ट के रूप में कौशल भाव का चयन हुवा है। 18 सितंबर को TED STYLE प्रेजेंटेशन के बाद डेलिगेट वोटिंग के पश्चात अंतरराष्ट्रीय स्तर के विजेता की घोषणा 18 सिंतबर को नेटवर्किंग डिनर के दौरान की जावेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.